Ullu Actress: Top 15+ Ullu Web Series Actresses Name With Photos

 Ullu Actress: Top 15+ Ullu Web Series Actresses Name With Photos | Ullu Actresses Latest Photos and Wallpapers

Ullu Actress: Top 15+ Ullu Web Series Actresses Name With Photos | Ullu Actresses Latest Photos and Wallpapers

भारत में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की लोकप्रियता में जबरदस्त वृद्धि देखने को मिली है, और इसी के साथ कई नए डिजिटल स्ट्रीमिंग कंटेंट प्रदाता भी उभरे हैं। इनमें से एक प्रमुख नाम है उल्लू सीरीज, जो वयस्क दर्शकों के लिए वेब सीरीज बनाने और वितरित करने पर केंद्रित है। उल्लू वेब सीरीज रोमांस, ड्रामा, रिश्तों और बोल्ड कंटेंट से भरपूर होती हैं। इस लेख में हम आपको उन 30+ अभिनेत्रियों के नाम और फोटो के बारे में बताएंगे, जिन्होंने उल्लू वेब सीरीज में अपनी शानदार अदाकारी से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है।

1. पायल पाटिल

पायल पाटिल एक भारतीय अभिनेत्री और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जो उल्लू वेब सीरीज 'सचिव' में अपने रोल 'रेणु' के लिए प्रसिद्ध हैं। इस सीरीज में उनके अभिनय को काफी सराहा गया था। इसके अलावा, उन्होंने 'किटी पार्टी' और 'जलेबी बाई' जैसी अन्य वेब सीरीज और फिल्मों में भी काम किया है।

2. ऋतु पांडे

ऋतु पांडे एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से भारतीय वेब सीरीज में काम करती हैं। वह 'रैबिट मूवीज' ऐप पर दिखाई गई कई वयस्क वेब सीरीज में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं।

3. शायना खत्री

शायना खत्री उर्फ़ शनाया खत्री एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं। उन्होंने 'कर्ज़दार', 'काम पुरुष', 'पगलेट 2', और 'पहरेदार' जैसी वेब सीरीज में काम किया है। शायना अपनी सुंदरता और दमदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं।

4. अल्पिता बणिका

अल्पिता बणिका उर्फ़ अल्पिता कश्यप एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं, जिन्होंने उल्लू वेब सीरीज 'चुल्ल' (2023) में काम किया है। वह अपने आकर्षक लुक्स और अदाओं से दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं।

5. तनीषा कनोइजिया

तनीषा कनोइजिया उर्फ़ पिहू कनोइजिया एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं। उन्होंने उल्लू और अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कई वेब सीरीज में काम किया है, जैसे 'सुरसुरी ली', 'चार्मसुख (तवा गरम)' आदि।

6. परोमिता डे

परोमिता डे ने अपने करियर की शुरुआत एक रेडियो जॉकी के रूप में की थी। वह कई बंगाली नाटकों में काम कर चुकी हैं और 2008 में उन्हें एक बंगाली डेली सोप में काम करने का मौका मिला। उन्होंने उल्लू वेब सीरीज 'तुमसे ना हो पाएगा' में अपने अभिनय से सबको प्रभावित किया।

7. सिमरन खान

सिमरन खान, जिन्हें सबरीना के नाम से भी जाना जाता है, एक भारतीय अभिनेत्री, मॉडल, और फैशन इन्फ्लुएंसर हैं। उन्होंने उल्लू वेब सीरीज में अपने बोल्ड किरदारों से खूब सुर्खियाँ बटोरी हैं।

8. अमिका शैल

अमिका शैल एक भारतीय अभिनेत्री, गायिका, और मॉडल हैं। उन्होंने उल्लू वेब सीरीज 'चार्मसुख (ट्यूशन टीचर)', 'गंदी बात 5' और 'रुखसती' में काम किया है। वह टीवी शोज 'दिव्य दृष्टि' और 'बालवीर' में भी दिखाई दी हैं।

9. समिता पॉल

समिता पॉल एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं, जिन्होंने उल्लू वेब सीरीज 'देसी किस्से' में प्रमुख भूमिका निभाई है। वह अपने बोल्ड अंदाज और अदाकारी के लिए जानी जाती हैं।

10. भारती झा

भारती झा एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं, जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों और वेब सीरीज में काम करती हैं। वह उल्लू और अन्य ओटीटी प्लेटफार्म्स पर कई हिट वेब सीरीज में दिखाई दे चुकी हैं।

11. नेहल वडोलिया

नेहल वडोलिया एक भारतीय अभिनेत्री हैं, जो मुख्य रूप से गुजराती, मराठी और हिंदी फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री में काम करती हैं। उन्होंने उल्लू सीरीज में अपने बोल्ड किरदारों से दर्शकों को आकर्षित किया है।

12. जिन्नी जैज़

जिन्नी जैज़ भारतीय वेब सीरीज की एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं, जिन्होंने 'चार्मसुख जाने अनजाने में', 'रिशवाला', और 'लव गुरु' जैसी वेब सीरीज में काम किया है।

13. रेखा मोना सरकार

रेखा मोना सरकार एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं। वह उल्लू और कूकू जैसे ओटीटी प्लेटफार्म्स पर अपने काम के लिए जानी जाती हैं।

14. माही कौर

माही कौर उल्लू की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह 'पलंगतोड़ गाँव की गर्मी' जैसी लोकप्रिय वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं।

15. आलिया नाज़

आलिया नाज़ एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं, जिन्होंने उल्लू वेब सीरीज 'बाहुजान', 'जघन्या उपाय', और 'चूड़ीवाला' में काम किया है।

यह सूची में उल्लू वेब सीरीज की कुछ प्रमुख अभिनेत्रियों का संक्षिप्त विवरण है। इनके अलावा और भी कई प्रतिभाशाली अभिनेत्रियाँ हैं जिन्होंने उल्लू की वेब सीरीज में अपने अभिनय से दर्शकों को आकर्षित किया है।

Also read this -

1.Indian Leaked MMS News:

2.Anjali Arora video Viral:

3.Trisha Kar Madhu viral video MMS

4. Subhashree Sahu leaked video

5.Sourav Singh LLB MMS Viral Video 

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post