Desi MMS Videos- Indian Leak MMS videos News

Desi MMS- नमस्कार दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम बात करने वाले है देसी एम एम एस के बारे में दोस्तों आप सब ने mms के बारे में तो बहुत सुना होगा और आजकल सोशल मीडिया पर देखा होगा की कितनी लड़कियों तथा सोशल मीडिया स्टार्स का mms video लीक हो जाता है 

Desi MMS Videos- Indian Leak MMS videos News

जिसके कारण वो चर्चा में आ जाती है आज की इस पोस्ट में mms के बारे में ही जानने वाले है साथ ही में हम आपको बताएंगे की भारत में किन किन लोगों का mms लीक हुआ है 

MMS क्या होता है -

यदि बात की जाए की mms क्या होता है तो बता दे इसका मतलब है किसी भी व्यक्ति का निजी video या फिर private video उसकी अनुमति के बिना बनाना और सोशल मीडिया पर शेयर करना. इसके अलावा MMS का मतलब है मल्टीमीडिया मैसेजिंग सर्विस भी होता है. MMS के ज़रिए, टेक्स्ट के साथ-साथ फ़ाइलें भी भेजी जा सकती हैं. जैसे कि, फ़ोटो, वीडियो, ऑडियो, इमोजी, या वेबसाइट लिंक. MMS का इस्तेमाल ज़्यादातर तस्वीरें भेजने के लिए किया जाता है. 

MMS से जुड़ी कुछ और बातें: 

  • MMS में 1600 अक्षरों तक का टेक्स्ट भेजा जा सकता है. 
  • MMS में GIF, PNG, JPG/JPEG, MP4 और VCF जैसे फ़ॉर्मैट का समर्थन होता है. 
  • MMS में vCard फ़ाइलें भी भेजी जा सकती हैं, जिनमें संपर्क जानकारी होती है. 
  • MMS में स्लाइडशो भी भेजे जा सकते हैं. 

भारत में जिन सोशल मीडिया स्टार्स का MMS Video Leak हो चुका है:

सोशल मीडिया स्टार्स की पॉपुलैरिटी बढ़ने के साथ-साथ उनकी प्राइवेसी पर भी खतरे मंडराने लगे हैं। कई बार उनके निजी वीडियो लीक हो जाते हैं, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाते हैं। इन घटनाओं से न केवल उनकी निजी जिंदगी प्रभावित होती है, बल्कि यह मानसिक और सामाजिक परेशानियों का भी कारण बनती है। यहां कुछ ऐसे प्रमुख सोशल मीडिया स्टार्स का जिक्र किया जा रहा है जिनका MMS वीडियो लीक हुआ:

Anjali Arora viral video MMS - 

टिकटॉक और इंस्टाग्राम की फेमस स्टार अनजली अरोड़ा का MMS वीडियो लीक होने पर बड़ी कंट्रोवर्सी हुई थी। हालांकि, उन्होंने इसे मॉर्फ्ड वीडियो बताया और कहा कि यह उन्हें बदनाम करने की साजिश है।

Sona Dey Viral video MMS -

यूट्यूबर सोना डे का भी MMS वीडियो लीक हुआ था। उन्होंने इसे फेक और एडिटेड वीडियो करार दिया, लेकिन इसके बावजूद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Trisha Kar Madhu viral video | Desi MMS-

भोजपुरी अभिनेत्री मधु शर्मा का भी प्राइवेट वीडियो लीक हुआ था। हालांकि मधु ने इसे एक साजिश बताया और कहा कि यह वीडियो पूरी तरह से फर्जी है और उन्हें बदनाम करने के लिए बनाया गया है।

Poonam Pandey Viral video | Desi MMS

सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर पूनम पांडे का भी प्राइवेट वीडियो लीक हुआ था। पूनम ने इसे लेकर काफी नाराजगी जताई और कहा कि यह उनकी प्राइवेसी का उल्लंघन है।

Kulhad Pizza MMS वायरल विवाद

हाल ही में, Kulhad Pizza कपल का एक निजी MMS वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसने इंटरनेट पर हड़कंप मचा दिया। इस कपल ने आरोप लगाया कि यह वीडियो बिना उनकी सहमति के वायरल किया गया। 

हालांकि, इस मामले पर कपल ने जल्द ही सफाई देते हुए इसे गलत तरीके से पेश किए जाने का दावा किया। वीडियो के चलते उन्हें सोशल मीडिया पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होंने अपनी गरिमा और निजी जीवन की रक्षा की मांग की। (देसी सेक्सी वीडियोज़)

निशा गुरगैन वायरल वीडियो | Desi MMS

टिकटॉक स्टार निशा गुरगैन का नाम भी एक MMS वीडियो के कारण विवादों में आया था। निशा गुरगैन की लोकप्रियता टिकटॉक पर काफी बड़ी थी, लेकिन इस वीडियो के चलते उन्हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ा। निशा ने इस वीडियो को फर्जी बताया और कहा कि यह उनकी छवि खराब करने की साजिश है। उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपील की कि वे ऐसी अफवाहों पर विश्वास न करें।

गुन गुन गुप्ता वायरल MMS विवाद | Leaked Viral video Website

गुन गुन गुप्ता, जो एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और मॉडल हैं, उनके नाम से भी एक MMS वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचाई और गुन गुन को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। गुन गुन गुप्ता ने इस वीडियो को नकली बताया और कहा कि उनके खिलाफ यह एक साजिश है। उन्होंने अपने समर्थकों से कहा कि वे ऐसी फर्जी खबरों पर विश्वास न करें। (देसी सेक्सी वीडियोज़)

MMS Video Leak कैसे होते हैं: कारण और बचाव के उपाय

MMS Video Leak की घटनाएं आजकल आम हो गई हैं। आए दिन किसी न किसी का प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है, जिससे संबंधित व्यक्ति को मानसिक, सामाजिक, और कानूनी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इन वीडियो लीक के पीछे कई कारण होते हैं, जिनमें से मुख्य कारण फोन का हैक होना, चोरी होना, या रिवेंज पॉर्न का मामला शामिल है।

MMS Video Leak के प्रमुख कारण: देसी सेक्सी वीडियोज़ 

  1. फोन का रिपेयर या चोरी होना: जब फोन खराब हो जाता है और रिपेयर के लिए दिया जाता है, तो उसमें मौजूद निजी डाटा लीक होने की संभावना बढ़ जाती है। इसके अलावा, फोन चोरी होने पर भी पर्सनल डाटा का दुरुपयोग किया जा सकता है।

  2. रिवेंज पॉर्न: इसमें कोई व्यक्ति बदला लेने के लिए अपने साथी या किसी अन्य का प्राइवेट वीडियो लीक करता है। ऐसा वीडियो अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल किया जाता है।

  3. AI का दुरुपयोग: आजकल आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) की मदद से भी फेक वीडियो बनाए जा रहे हैं। यह सेलिब्रिटीज और आम लोगों को बदनाम करने के उद्देश्य से किया जाता है।

Desi MMS Video Leak से बचने के उपाय:

  1. वीडियो न बनाएं: सबसे सुरक्षित तरीका है कि आप प्राइवेट मोमेंट्स को रिकॉर्ड न करें। अगर वीडियो नहीं होगा, तो उसके लीक होने का खतरा भी नहीं रहेगा।

  2. फोन सिक्योरिटी: फोन में सिक्योरिटी लॉक और पासवर्ड जरूर रखें, ताकि फोन खोने या चोरी होने पर डाटा सुरक्षित रहे।

  3. फोन रिसेट करें: फोन बेचने या बदलने से पहले उसे रिसेट करें, ताकि उसमें मौजूद डाटा डिलीट हो जाए।

  4. ऐप्स की अनुमति जांचें: किसी भी ऐप को फोटो गैलरी या अन्य निजी डाटा का एक्सेस देने से पहले उसकी अनुमति जरूर जांचें।

इन सावधानियों को अपनाकर आप MMS Video Leak जैसी घटनाओं से बच सकते हैं और अपनी प्राइवेट लाइफ को सुरक्षित रख सकते हैं।

Also read this -

1.Indian Leaked MMS News:

2.Anjali Arora video Viral:

3.Trisha Kar Madhu viral video MMS

4. Subhashree Sahu leaked video

5.Sourav Singh LLB MMS Viral Video 

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post